Solar Lamp Distribution in Saran – Bihar

ताल पुरैना में रेल डीजल इंजन का निर्माण कर रही अमेरिकी कंपनी ने निर्माण स्थल के आस पास के करीब 1900 परिवार के बीच सोलर लैंप का वितरण किया I सामाजिक दायित्व कार्यक्रम के तहत बुनियादी स्कूल अगहरा और आंगनबाड़ी को खेल कूद की सामग्री भी प्रदान की गई !

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डीएम हरिहर प्रसाद ने शिक्षा से संस्कार और विकास दोनों को प्राप्त किया जा सकता है ! किसी क्षेत्र में फैक्ट्री के लगने से उस क्षेत्र का विकास होता है ! ताल पुरैना में भी रेल इंजन कारखाना के लगने से यहाँ भी विकास के गति में तेजी आएगी !

एसडीओ संजय कुमार राय ने कहा कि निर्माण कंपनी को सामाजिक दायित्व के तहत काम किया जाना,इसके लिए अलग से फंड भी होता है ! कम्पनी को इसका ध्यान रखना चाहिए कि वह स्थानीय लोगो को वेहतर सुविधा प्रदान कर सके!

मिर्जापुर मुखिया प्रतिनिधि हर्षवर्धन दीक्षित ने कम्पनी से सामाजिक दायित्व के तहत क्षेत्र के युवा के कौशल विकास के लिए एक सुविधायुक्त आईटीआई खोलने की मांग रखी!

सोलर लैंप और पाठ्य व खेल सामग्री का वितरण एनजीओ नारी गुंजन नामक संस्था के द्वारा कराया गया ! इस दौरान जीई कम्पनी के यूनिट हेड शंकर ज्योतिधर ,सेफ्टी मैनेजर मनोज कुमार,एचआर प्रकाश श्रीवास्तव ,तेजपुरवा के मुखिया बिरेन्द्र राय ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया!

If you want to post and share your news and articles just email us on info.sharep@gmail.com

Leave a Reply