Recations – Akshay Kumar on Jolly LLB 2 for scenes cut

जॉली एलएलबी-2 में कट पर अक्षय कुमार ने दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली : अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा है कि वह बंबई उच्च न्यायालय के फैसले का सम्मान करते हैं। गौरतलब है कि अदालत ने अक्षय अभिनीत फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ से चार विवादित दृश्यों को हटाने के बाद प्रदर्शन की इजाजत दे दी है। अधिवक्ता अजय कुमार वाघमारे ने पीठ के समक्ष एक याचिका दायर कर फिल्म से ‘एलएलबी’ शब्द और उन दृश्यों को हटाने की मांग की थी जिनसे वकीलों की छवि गलत ढंग से पेश हो रही थी।

वाघमारे ने दलील दी कि फिल्म का ट्रेलर जो सोशल मीडिया पर भी उपलब्ध है उसे देखकर ऐसा लगता है कि इसमें भारत की वर्तमान न्यायिक प्रणाली का ‘मजाक’ उड़ाने का प्रयास किया गया है।

अक्षय ने कहा, ‘मैं उच्च न्यायालय के फैसले का सम्मान करता हूं। न्यायालय ने सब कुछ ध्यान में रखकर ही यह फैसला दिया होगा। आपको उच्च न्यायालय के नियमों का पालन करना चाहिए। मैं हमेशा कानून पालन करता हूं और हमने बदलाव (फिल्म में) कर दिए हैं।’ अक्षय ने से कहा, ‘एक दृश्य में चार कट होंगे और इसे पूरा कर लिया गया है। फिल्म 10 फरवरी को प्रदर्शित होने जा रही है।’49 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि यह बेहद निराशाजनक है कि लोग फिल्मों को लेकर तब मामले दायर करते हैं जब इसके प्रदर्शन में कुछ दिन ही शेष रह जाते हैं।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *