Reliance Jio launch dhan dhana dhan offer in rs 309

Jio ने लॉन्च किया ‘धन धना धन’ ऑफ़र, तीन माह तक दिल खोलकर ख़र्च करें डाटा

नई दिल्ली: रिलायंस ने समर सरप्राइज को वापस लेने के बाद एक बार डाटा की दौड़ में सभी कंपनियों को पीछे छोड़ने के इरादे से धन धना धन’ ऑफ़र लॉन्च किया. इसके अंतर्गत उपभोक्ता तीन माह तक के लिए बेहिसाब डाटा खर्च कर सकेंगे.

कुछ दिन पहले ही जियो ने कहा था कि उसके पास अब भुगतान करने वाले 7.2 करोड़ उपभोक्ता हो गए हैं. साथ ही कंपनी ने एक बार 99 रुपये का भुगतान कर अपने सदस्यता कार्यक्रम प्राइम को 15 दिन बढ़ाकर 15 अप्रैल करने की घोषणा की थी. रिलायंस जियो ने कहा था कि वह ट्राई के फैसले को स्वीकार करती है और नियामक की सलाह के पूर्ण अनुपालन की प्रक्रिया में है. इससे पहले ट्राई को जियो की मुफ्त डाटा और वॉयस सेवा की प्रोत्साहन पेशकश को विस्तार देने में कुछ गलत नहीं मिला था. इसके जरिये जियो 10 करोड़ ग्राहक बनाने में कामयाब रही थी. इनमें से 7.2 करोड़ ग्राहकों ने पेड सेवाओं का विकल्प चुना है.

कंपनी ने कहा था कि जिन ग्राहकों ने जियो समर सरप्राइज पेशकश को उसके बंद किए जाने से पहले यह सेवा ली है वे इसके पात्र रहेंगे. आपको बता दें कि टेलीकॉम कंपनी यूजर्स को इस ऑफर के तहत तीन महीने फ्री डाटा और कॉल दे रहा था. हालांकि कंपनी ने यह भी कहा है कि जिन यूजर्स ने आदेश से पहले जियो का समर सरप्राइज ऑफर ले लिया उन्हें इस ऑफर के तहत सेवा मिलती रहेगी.

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *